ऑटो

Discount Offer : 2.5 लाख रुपये तक सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक कार! सिंगल चार्जिंग में देती है 650 km की रेंज

BYD Seal Discount Offer: चीनी ऑटोमेकर की लग्जरी कार BYD सील पर शानदार बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. BYD की इस कार के टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत में दो लाख रुपये की कटौती की गई है.

BYD Seal Discount Offer : 2.5 लाख रुपये तक सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक कार! सिंगल चार्जिंग में देती है 650 km की रेंज

Discount Offer

Discount On BYD Seal: चीनी कार निर्माता कंपनी BYD की गाड़ी पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. Seal EV पर 2.5 लाख रुपये के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. BYD सील तीन वेरिएंट में मार्केट में मौजूद है- डायनामिक, प्रीमियम और परफॉर्मेंस. इन तीनों वेरिएंट के साथ ही इसके इलेक्ट्रिक मॉडल पर भी कैश डिस्काउंट मौजूद है.
BYD Seal पर डिस्काउंट ऑफर

BYD सील पर दो लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. खासतौर पर इसके प्रीमियम वेरिएंट पर 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं इस फेस्टिव सीजन BYD सील के टॉप-स्पेक परफॉर्मेंस वेरिएंट की कीमत में दो लाख रुपये की कटौती की गई है. ऑटोमेकर की इलेक्ट्रिक सेडान पर भी शानदार बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इन गाड़ियों पर 50 हजार रुपये तक का मेंटनेंस पैकेज भी मिल रहा है.

BYD Seal Discount Offer : 2.5 लाख रुपये तक सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक कार! सिंगल चार्जिंग में देती है 650 km की रेंज

Discount Offer

BYD सील की परफॉर्मेंस

BYD सील का अपडेटेड मॉडल 800V प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है, जिसके साथ इस गाड़ी की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाया गया है. लग्जरी ऑटोमेकर का दावा है कि इस गाड़ी का टॉप-एंड वेरिएंट केवल 3.8 सेकंड में ही 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ सकता है. BYD की इस कार की टॉप-स्पीड 240 kmph है. ये कार दो बैटरी की कैपेसिटी के साथ आती है. इस बैटरी पैक के साथ ये कार 510 किलोमीटर से लेकर 650 किलोमीटर तक की रेंज देने का दावा करती है.

Discount Offer

BYD Seal की कीमत

BYD सील के डायनामिक वेरिएंट से सिंगल चार्जिंग में 510 किलोमीटर की रेंज मिलती है. ये वेरिएंट रियर व्हील ड्राइव के सिस्टम के साथ आती है. ऑफर से अलग इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 41 लाख रुपये है. प्रीमियम वेरिएंट में ये कार 650 किलोमीटर की रेंज देती है. इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 45.55 लाख रुपये है.

BYD सील परफॉर्मेंस वेरिएंट के साथ सिंगल चार्जिंग में 580 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है. ये मॉडल ऑल-व्हील ड्राइव के फंक्शन के साथ आता है. इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 53 लाख रुपये है.

Discount Offer

BYD Seal Discount Offer : 2.5 लाख रुपये तक सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक कार! सिंगल चार्जिंग में देती है 650 km की रेंज

द स्टेट न्यूज़ हिंदी (https://thestatenewshindi.com/nissan-magnite/)
Nissan Magnite: 60 मीटर की दूरी से भी चालू हो जाएगी ये कार? निसान मैग्नाइट को मिला ये नया फीचर

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “Discount Offer : 2.5 लाख रुपये तक सस्ती हुई ये इलेक्ट्रिक कार! सिंगल चार्जिंग में देती है 650 km की रेंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *