द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

तमिलनाडु

डीएमके सांसद ए राजा ने सनातन धर्म की तुलना एचआईवी से की

नीलगिरी के लोकसभा सांसद ए. राजा ने कहा कि सनातन धर्म मानव इम्यूनोडेफिशिएंसी वायरस (एचआईवी) की तरह है जिसे नष्ट करने की जरूरत है।

7 सितंबर को उधगमंडलम में डीएमके बूथ एजेंटों के साथ एक बैठक में, श्री राजा ने कहा कि उत्तर भारत में लोग हिंदुत्व ताकतों को हराने की आवश्यकता के बारे में जागरूक हो गए हैं, और “इलाज” के लिए डीएमके और द्रविड़ पार्टियों की ओर देख रहे हैं।

मणिपुर में दो कुकी महिलाओं के “बर्बर” यौन उत्पीड़न पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की प्रतिक्रिया की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, “देश में हालात ऐसे ही हैं। भारत जल रहा है और किसी के लिए कोई सुरक्षा नहीं है।”

श्री राजा ने कहा कि द्रमुक ने लोगों की धार्मिक मान्यताओं में हस्तक्षेप नहीं किया, बल्कि केवल अल्पसंख्यकों पर हिंसा करने के लिए सरकार द्वारा धर्म के इस्तेमाल का विरोध किया। श्री राजा ने कहा, “हर कोई जहरीले सांप को मारने के लिए तैयार है, लेकिन पेरियार, अन्ना और डीएमके को छोड़कर किसी के पास सांप के काटने का इलाज नहीं है।”

श्री राजा ने कहा, “यही कारण है कि उत्तर भारत में लोग नहीं जानते कि सनातन धर्म क्या है, जबकि हम जानते हैं,” उन्होंने कहा कि उन्होंने युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री का समर्थन किया।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *