द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

तेलंगाना

Telangana News : छठी बार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से KCR ने बनाई दूरी, राज्य के मंत्री करेंगे PM का स्वागत

Telangana News: हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K Chandrasekar Rao) रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। वे पीएम मोदी की आगमन पर उनका स्वागत भी नहीं करेंगे।

केसीआर की जगह मंत्री करेंगे पीएम मोदी का स्वागत
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव (Talasani Srinivas Yadav) ने बताया कि पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन पर सीएम केसीआर की जगह वे उनका स्वागत करेंगे। इसके साथ ही, श्रीनिवास प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे।

छठी बार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से केसीआर ने बनाई दूरी
बता दें कि यह लगातार छठी बार होगा, जब केसीआर (KCR) पीएम मोदी के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे। इससे पहले, अप्रैल में आमंत्रित किए जाने के बावजूद केसीआर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे और न ही उनका स्वागत किया था। बाद में, प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा था कि वह केसीआर सरकार के असहयोग से काफी आहत हैं।

आज तेलंगाना आएंगे पीएम मोदी
गौरतलब है कि आज पीएम मोदी दोपहर दो बजकर 15 मिनट पर महबूबनगर जिले में पहुंचेंगे। यहां वे सड़क, रेल, पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में 13 हजार 500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक ट्रेन सेवा को हरी झंडी भी दिखाएंगे।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी