द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

राजस्थान

Rajasthan Election: जयपुर में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी ‘राजस्थान में मौसम बदल रहा है…’,

Rajasthan Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “संकेत साफ है कि राजस्थान का मौसम बदल चुका है. मैं राजस्थान के हर भाजपा कार्यकर्ता और जनता को इन सफल यात्राओं(परिवर्तन यात्रा) के लिए बधाई देता हूं. आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाहवाही हो रही है. उन्होंने कहा कि हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां कोई नहीं पहुंच पाया. जी 20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं. भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने नए संसद भवन से काम-काज शुरू किया है और नई ससंद से सबसे पहला काम भाजपा सरकार ने अपनी बहन-बेटियों को समर्पित किया है.”

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल जिस तरह से कांग्रेस ने सरकार यहां चलाई है वह जीरो नंबर पाने की हकदार है. गहलोत सरकार ने राजस्थान की जनता के 5 वर्ष खराब कर दिए .ये साफ संकेत है कि राजस्थान का मौसम बदल चुका है. आज मैं जयपुर ऐसे समय पर आय़ा हूं जब देश का गौरव आसमान पर है.

गणेश चतुर्थी के दिन से नई संसद भवन में काम काज शुरू किया

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां कोई नहीं पहुच पाया. जी20 की सफलता से पड़ोसी देश परेशान हैं. गणेश चतुर्थी के दिन से नई संसद भवन में काम काज शुरू किया है. माताओं बहनों की उम्मीद को आपके वोट की ताकत ने उन्हें 33 प्रतिशत आरक्षण दिलवाया. आपके सेवा की गारंटी मैंने पूरी कर दी है. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी.गरीब के पास स्वाभिमान होता है,मैं जिस घर से निकल कर आय़ा हूं, मेरे पास करने के लिए सिर्फ मेहनत है.मैं पूरी मेहनत से देशवासियों की सेवा में पूरी तरह जुटा हुआ हूं. मैं जो बोलता हूं वो कर के दिखाता हूं. हमारी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन लाने की गारंटी देश के पूर्व सैनिकों को दी थी. आप देख रहे हैं कि मोदी ने वो गारंटी पूरी कर दी.

भाजपा सरकार ने 70 हजार करोड़ देकर वन रैंक वन पेशन लागू किया

कांग्रेस जब सरकार में थी तो 500 करोड़ की पोटली बना दी. यह भाजपा सरकार है कि 70 हजार करोड़ देकर वन रैंक वन पेशन लागू किया. आज देश के भ्रष्टाचारियों पर कानून के डंडे चल रहे हैं, वो सभी देख रहे हैं.मुस्लिम बहनों की आसू पोंछने के लिए हम तीन तलाक के खिलाफ कानून लाए, इससे लाखों बहनों को न्याय मिला है.जो कांग्रेसी आज महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं, ये काम वे 30 साल पहले कर सकते थे.कांग्रेसी की महिलाओं को न्याय दिलाने की कभी नीयत नहीं रही. ये मन से नहीं आए हैं, ये आप सभी बहनों के दबाव के कारण सही लाइन में आए हैं. कांग्रेस औऱ उसके घमंडिया साथी महिला आरक्षण के घोर विरोधी हैं.

3r332

पीएम मोदी ने कहा कि इन्होंने ये कहा है कि ये सनातन को मिटा देंगे. घमंडिया गठबंधन को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा, वे जड़ से खत्म हो जाएंगे. राजस्थान में जितनी बार पेपर लीक होते हैं, यहां की सरकार पेपर लीक माफियाओं को संरक्षण देती है.भाजपा की सरकार बनने के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. युवाओं के भविष्य से खेलने वालों को नहीं बख्शा जाएगा. जहां लाल डायरी में काली करतूतें हों, वहां कौन पैसा लगाना चाहेगा, जहां सरेआम गला काटने की घटनाएं हों और सरकार मजबूर हो, वहां निवेश कैसे हो सकता है.जो सरकार बहनों और बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती उस सरकार का जाना तय है.

द स्टेट न्यूज़ हिंदी