द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

राशिफल

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग free

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन पिछले कुछ दिनों से बेहतर रहेगा। आराम करने के लिए प्रयाप्त समय मिलेगा। रुके हुए कार्य पूर्ण होने से भी धन लाभ होगा। सामाजिक गतिविधियों में पूरा समय दे सकोगे। संध्या का समय मनोरंजन वाला रहेगा। उत्तम भोजन के साथ गृहस्थ का सुख मिलेगा। सन्तानो़ं पर खर्च करना पड़ सकता है। किसी गुप्त चिंता के कारण बेचैनी भी रह सकती है। सेहत आज अच्छी बनी रहेगी।

Today Horoscope
Today Horoscope

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु , वे, वो)
आज का दिन मिश्रित फल देगा पूर्वार्ध में सेहत थोड़ी नरम रह सकती है जिसके कारण आलस्य भी रहेगा। काम बेमन से करने पड़ेंगे व्यवहार में भी रुखापन रहने से संबंधो में खटास रहेगी। धीरे धीरे स्थिति में सुधार होगा कार्य स्थल पर महत्त्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से व्यस्तता बढ़ेगी। अधिकारी वर्ग आज आप पर ज्यादा भरोसा दिखाएँगे। व्यवसायी वर्ग आज चाह कर भी बेहतर सेवा नहीं दे पाएंगे जिस कारण आलोचना हो सकती है। पुराने कार्यो को पूर्ण करने के बाद ही नए कार्य हाथ लें। परिवार में तनाव रह सकता है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
5 megaflop films of 2023 ये हैं महाफ्लॉप 5 फिल्में, मेकर्स डूब गए 1000 करोड़ रुपये, 4 स्टार्स की भी जमकर हुई फजीहत free

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज भी दिन का अधिकांश समय शांति से व्यतीत होगा। थोड़ी आर्थिक परेशानियां रह सकती है परंतु मानसिक रूप से दृढ़ रहेंगे। जिस भी कार्य को करने की ठानेंगे उसे हानि-लाभ की परवाह किये बिना पूर्ण करके छोड़ेंगे। कार्य क्षेत्र पर अन्य व्यक्ति अथवा भगीदारो की दखलंदाजी से थोड़ी परेशानी एवं बहस हो सकती है। किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर भी मिलेगा। बाहर की अपेक्षा घर में समय बिताना पसंद करेंगे। संध्या के समय धन लाभ हो सकता है।

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Today’s Horoscope 17 दिसम्बर 2023,रविवार free

Today’s horoscope
Today’s horoscope

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज दिन के आरम्भ में बनते कार्यो में रुकावट आने से अधिक भाग-दौड़ करनी पड़ेगी। मध्यान तक थोड़े बहुत कार्य सफल होने से धन की आमद होगी परन्तु खर्च भी अधिक रहने से बचत नहीं कर पाएंगे। दोपहर के बाद से घर एवं बाहर सहयोगी वातावरण बनने से कार्यो में सरलता रहेगी। समय से पहले ही कार्यो को पूर्ण करने में जुट जाएंगे संध्या के समय तक अधिकांश कार्य पूर्ण होने से धन की आवक होने लगेगी। धार में शांति रहेगी सामाजिक क्षेत्र से प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
ladli bahan Yojana 2023 : लाडली बहना योजना पर बड़ा अपडेट जारी किया नोटिस कांग्रेस बोले रद्द करो, क्या बंद होगी योजना see right now

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज के दिन आप व्यापारिक गतिविधियों की व्यस्तता के चलते परिवार के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाएंगे। वाणी एवं व्यवहार के बल पर कार्यो में थोड़े परिश्रम से अधिक सफलता मिल सकेगी। मनोबल भी आज बढ़ा हुआ रहेगा। परंतु आज आपको कोई ना कोई कमी भी अनुभव होगी। धन का आगमन होने से थकान भूल जाएंगे। संतानों पर ध्यान देंने की आवश्यकता है। स्त्री से सम्बन्ध भावनात्मक रहेंगे। सुख के साधनों पर खर्च करेंगे।

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज आप अधिक लापरवाह रहने के कारण हानि उठा सकते है। प्रातः काल से ही यात्रा पर्यटन की योजना बनेगी परन्तु इसमें व्यवधान भी आएंगे। कार्य क्षेत्र पर अल्प लाभ से संतोष करना पड़ेगा। नौकरों के ऊपर ज्यादा विश्वास हानि का कारण बन सकता है। वाणी में कठोरता रहने से घर में कलह रहेगी। आर्थिक लेन-देन सोच समझ कर करें। पारिवारिक सदस्य अथवा अन्य भी अपने काम से ही बात करेंगे। संध्या के समय किसी महत्त्वपूर्ण कार्य के बनने से प्रसन्न रहेंगे।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Ladli Behno ka Ab Kya Hoga 2023 मामा की लाड़ली बहनों के लिए झटका, बदल गया मुख्यमंत्री see right now

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
व्यवसाय के क्षेत्र में किये जा रहे प्रयास आज फलीभूत होने से आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा। बेरोजगार व्यक्तियों को भी रोजगार मिलने की सम्भावना अधिक है। आपसे वाद-विवाद में कोई नहीं जीत पायेगा। बड़बोलेपन के कारण महिलाओं से मतभेद हो सकते है। दिन के उत्तरार्ध में कार्य भार बढ़ने से कमर अथवा अन्य अंगों में दर्द की शिकायत रहेगी। पारिवारिक वातावरण में उतार-चढ़ाव आएंगे फिर भी आनंद रहेगा। आकस्मिक लाभ होगा।

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
MP Computer Teacher Vacancy 2023 : मध्य प्रदेश में निकली कंप्यूटर शिक्षा भर्ती अंतिम तारीख से पहले करें आवेदन see right now

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज का दिन आपको सुख शांति प्रदान करेगा। कुछ दिनों से चल रही मानसिक खींच तान कम होने से राहत अनुभव होगी। कार्य क्षेत्र पर केवल धन लाभ पाने के उद्देश्य से कार्य ना करे व्यवहार में कुशलता एवं मिठास रखने से अप्राप्त लक्ष्मी भी प्राप्त कर सकते है। पारिवारिक जीवन में आनंद रहेगा। मित्र रिश्तेदारो से घर में चहल पहल बनेगी कही घूमने की योजना बन सकती है। धन लाभ में विलम्ब होगा परन्तु कार्य रुकेंगे नहीं। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव लगा रहेगा।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
5 megaflop films of 2023 ये हैं महाफ्लॉप 5 फिल्में, मेकर्स डूब गए 1000 करोड़ रुपये, 4 स्टार्स की भी जमकर हुई फजीहत free

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज के दिन आप कार्य क्षेत्र से कुछ समय निकालकर मित्र परिवार के साथ मनोरंजन में व्यतीत करेंगे परन्तु आज गलतफहमियों से दूर रहना अति आवश्यक है व्यर्थ के टकराव होने की संभावना है। परोपकार का शुभ फल भी मिलने से प्रसन्नता भी रहेगी। कार्य क्षेत्र पर कम समय देने के बाद भी संतोषजनक धन लाभ हो जाएगा। दाम्पत्य जीवन पहले से बेहतर रहेगा। सन्तानो की प्रगति की सूचना मिलेगी। स्वयं एवं परिजनों की सेहत का विशेष ध्यान रखें। आयवश्यक वस्तुओ पर ही खर्च करेंगे।

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Be careful Side Effects of Tea,सर्दियों में ज्यादा चाय पी रहे हैं तो हो जाएं सावधान, सेहत पर होगा बुरा असर

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज के दिन आप भावनाओ में बहकर अनुचित कदम उठा सकते है। लोगो के बहकावे में ना आये अन्यथा मान हानि कोर्ट-कचहरी की नौबत आ सकती है। प्रेम प्रसंगों से आज दूरी बनाना ही बेहतर रहेगा। आलसी प्रवृति का लाभ प्रतिस्पर्धी उठा सकते है सावधान रहें। धन लाभ के लिये आज विशेष परिश्रम करना पड़ेगा फिर भी संतोष जनक लाभ हो जाएगा। घर में भाई बंधू अथवा स्त्री से अनबन हो सकती है। सरकारी कार्यो में सफलता मिलेगी। जोड़ो सम्बन्धित समस्या रह सकती है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
National Pension Scheme : में बड़ा बदलाव, कर्मचारियों को अंतिम वेतन की 40 से 50 फिसदी मिलेगी पेंशन see right now

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज का दिन मिला-जुला रहेगा। सेहत लगभग सामान्य रहेगी। आज किसी अनुबंध के आगे रुकने से धन लाभ की कामना अधूरी रहेगी। व्यवसाय के ऊपर अधिक ध्यान देने के बाद भी कार्य विलम्ब से पूर्ण होंगे लाभ के कई अवसर मिलेंगे परन्तु धनागम के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी। अधिकारी वर्ग भी गर्म हो सकते है। सफ़ेद वस्तुओके कार्य से जुड़े जातको को आकस्मिक धन लाभ अथवा नए अनुबंध मिल सकते है। परिवार के लिए आप महत्त्वपूर्ण रहेंगे। व्यर्थ की यात्रा हो सकती है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
marriage Shubh muhurt in 2024 विवाह-अन्य मांगलिक कार्यो के शुभ मुहूर्त के लिए करना होगा एक माह का इंतजार, जानिए मुहूर्त की स्थिति

मीन दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज के दिन ग्रह स्थिति में थोड़ा बदलाव आने से आपको घरेलु मामलो में सफलता मिलेगी। परन्तु आज किसी अन्य क्षेत्र पर अन्य व्यक्ति आपकी कमजोरी का फायदा उठा सकता है। आज किसी के आगे समर्पण कर सकते है इसका फल शुभ ही रहेगा। बाहरी स्थान के कार्यो में सफलता की संभावना ज्यादा रहेगी। नए अनुबंध भी मिल सकते है। पत्नी अथवा किसी अन्य महिला के भाग्य से लाभ होगा। अविवाहितो कि लिए नए रिश्ते आएंगे। मानसिक रूप से संतोषी रहेंगे।



Today Horoscope
Today Horoscope

कृपया ध्यान दें
यद्यपि शुद्ध राशिफल की पूरी कोशिश रही है फिर भी इन राशिफलों में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ अन्तर हो सकता है। ऐसी स्थिति में आप किसी ज्योतिषी से अवश्य सम्पर्क करें। किसी भी भिन्नता के लिए हम उत्तरदायी नहीं हैं।

Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग

कुंडली वास्तु जोतिष्य समाधान

आपका दिन मंगलमय हो

आज का पंचांग
18दिसंबर 2023सोमवार
हिन्दी माह मार्गशीर्ष

तिथि षष्ठी 03:13:24pm
पक्ष शुक्ल
नक्षत्र शतभिष 01:20:45am
योग वज्र 09:30:26pm
करण तैतुल 03:13:24pm
करण गर 02:08:10am
चन्द्र राशि कुम्भ
सूर्य राशि धनु
रितु हेमंत

आयन दक्षिणायण
संवत्सर (नल) पिंगल
विक्रम संवत 2080
शक संवत 1945
वाराणसी

सूर्योदय 06:45:52 am सूर्यास्त 05:20:22pm
चंद्रोदय 11:20:24 am
चंद्रास्त 11:02:03pm
सूर्योदय
लग्न धनु 1°39′ , 241°39′
सूर्य नक्षत्र मूल
चन्द्र नक्षत्र शतभिष

पद, चरण
गो शतभिष 08:29:10am
सा शतभिष 02:05:36pm
सी शतभिष 07:42:47pm
सू शतभिष 01:20:45am
आज का दिशा शूल पूर्व
ज्योतिर्विद् वास्तु दैवग्य
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री मो,9993874848

horoscope for today,daily horoscope,gemini today’s horoscope,horoscope today,today horoscope,horoscope,gemini horoscope for today,horoscope for today gemini,today’s horoscope virgo,gemini daily horoscope today,horoscopes,gemini horoscope,horoscope gemini,gemini daily horoscope,pisces horoscope today,horoscope today pisces,cancer horoscope today,horoscope today cancer,pisces horoscope for today,horoscope for today pisces,cancer horoscope for today

आज का राशिफल, दैनिक राशिफल, मिथुन आज का राशिफल, आज का राशिफल, आज का राशिफल, राशिफल, आज का मिथुन राशिफल, आज का राशिफल मिथुन, आज का राशिफल कन्या, मिथुन दैनिक राशिफल, आज का राशिफल, मिथुन राशिफल, आज का राशिफल मिथुन, मिथुन दैनिक राशिफल, आज का मीन राशिफल, आज का राशिफल मीन राशि का, आज का कर्क राशिफल, आज का राशिफल कर्क, आज का मीन राशिफल, आज का राशिफल मीन राशि का, आज का कर्क राशिफल

horoscope,weekly horoscope,horoscopes,pinoy horoscope,monthly horoscope,horoscope channel,tagalog horoscope,december horoscope,samiah’s horoscope,horoscope for today,horoscope 2023,daily horoscope,horoscope pinoy,horoscope ngayon,new moon horoscope,horoscope tagalog,samiah khan’s horoscope channel,meilleur horoscope,filipino horoscope,astrology horoscope,kapalaran horoscope,pinoy horoscope 2023,yearly horoscope 2024,pinoy horoscope today

राशिफल, साप्ताहिक राशिफल, राशिफल, पिनॉय राशिफल, मासिक राशिफल, राशिफल चैनल, तागालोग राशिफल, दिसंबर राशिफल, सामिया का राशिफल, आज का राशिफल, राशिफल 2023, दैनिक राशिफल, राशिफल पिनॉय, राशिफल नगायोन, अमावस्या राशिफल, राशिफल तागालोग, सामिया खान का राशिफल चैनल, मेइलूर राशिफल, फ़िलिपिनो राशिफल, ज्योतिष राशिफल, कपलरन राशिफल, पिनॉय राशिफल 2023, वार्षिक राशिफल 2024, पिनॉय राशिफल आज

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “Today’s Horoscope :18दिसम्बर 2023,सोमवार आज का राशिफल एवं पंचांग free

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *