द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

उत्‍तरप्रदेश

UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने युवती के साथ बनाएं संबंध, फिर पुलिस में की शिकायत 0 see right now

UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने युवती के साथ बनाएं संबंध, फिर पुलिस में की शिकायत

UP News : उत्तर प्रदेश से रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवती का रिश्ता तय हुआ था ऐसे में युवक और युवती के बीच बातें होने लगी। मंगेतर ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और बहला फुसलाकर संबंध बना लिए। लेकिन इसके बाद युवक ने शादी करने से मना कर दिया। जानिये पूरी कहानी-

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Passport Seva : वेरिफिकेशन के बाद भी न आए पासपोर्ट तो तुरंत करें ये काम 0 see right now

UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने होने वाली पत्नी के साथ घिनौनी हरकत कर डाली। शादी होने से पहले सिविल लाइंस क्षेत्र निवासी मंगेतर ने संभल की युवती को दोस्त के घर ले गया, यहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला। बाद में शादी करने से मना कर दिया। जब परिजनों ने बातचीत की तो आरोपी के परिवार वालों ने भी शादी करने से मना कर दिया।

मामले में सीओ के आदेश पर सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी मंगेतर, उसकी मां, पिता और बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने युवती के साथ बनाएं संबंध, फिर पुलिस में की शिकायत

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
AAJ KA RAASHIPHAL : 18 जनवरी 2024 गुरूवार free

संभल के नखासा थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बीते दिनों सीओ सिविल लाइंस को तहरीर देकर बताया कि उसका रिश्ता हरथला सोकनपुर निवासी कपिल से 9 मई 2021 को तय हुआ था। मायके वालों ने रिश्ता पक्का होने के कार्यक्रम पर करीब तीस हजार रुपये खर्च किए थे और शादी के लिए 22 अप्रैल 2023 की तारीख तय की गई थी। पीड़िता के अनुसार रिश्ता तय होने के कारण वह तीन माह तक मझोला थाना क्षेत्र के सम्राट अशोक नगर में अपने बुआ के यहां रही थी।

UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने युवती के साथ बनाएं संबंध, फिर पुलिस में की शिकायत

उसी दौरान कपिल ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और बातचीत करने लगा। वह बुआ के घर भी आजा-जाता था। कई दिन बाद बुआ के घर से ले जाकर कपिल ने युवती को फिल्म भी दिखाई। पीड़िता के अनुसार एक दिन मिलने के बहाने बुलाकर कपिल उसे अपने दोस्त के घर ले गया। वहां रेप किया। इसके बाद दो बार घर ले जाकर भी अरोपी ने शारीरिक संबंध बनाया। बाद में शादी करने से मना कर दिया।

पीड़िता के अनुसार उसके माता-पिता और चाचा-चाची जब आरोपी कपिल के परिवार वालों से मिले तो उन्होंने भी शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता के अनुसार साजिश के तहत आरोपी ने झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके इस साजिश में उसकी मां, बहन और पिता ने भी साथ दिया है। इस संबंध में सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी कपिल, उसके पिता प्रताप सिंह सैनी, मां और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

समाचार, यूपी समाचार, समाचार18, यूएस समाचार, समीक्षा, शीर्ष समाचार, एबीपी समाचार, एबीपीन्यूज, एएनआई समाचार, एबीसी समाचार, यूपी की समाचार, योगी समाचार, लाइव समाचार, समाचार लाइव, हिंदी समाचार, आज के समाचार, यूपी की बड़ी खबरें, विश्व समाचार, चीन समाचार, समाचार वीडियो, अपराध समाचार, वायरल समाचार, भाजपा यूपी समाचार, भारत समाचार, दैनिक समाचार, यूपी सिमान्यूज, गेमिंग समाचार, नवीनतम समाचार, आजतक समाचार, आजतक समाचार, यूपी की 5 बड़ी खबरें, सीएम योगी समाचार, समाचार वीडियो, यूपी समाचार लाइव, योगी यूपी समाचार, मेरठ समाचार, लघु समाचार, समाचार लघु, सुबह समाचारसमाचार, यूपी समाचार, समाचार18, यूएस समाचार, समीक्षा, शीर्ष समाचार, एबीपी समाचार, एबीपीन्यूज, एएनआई समाचार, एबीसी समाचार, यूपी की समाचार, योगी समाचार, लाइव समाचार, समाचार लाइव, हिंदी समाचार, आज के समाचार, यूपी की बड़ी खबरें, विश्व समाचा

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “UP News : रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर ने युवती के साथ बनाएं संबंध, फिर पुलिस में की शिकायत 0 see right now

Comments are closed.