द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

बात पते कीTOP STORIESTOP VIDEOS

Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, इन सितारों ने शादी कर खाई साथ जीने-मरने की कसमें see right now

Year Ender 2023: साल 2023 अब अलविदा कहने वाला है। यह साल बॉलीवुड सितारों के लिए बेहद खास रहा। एक ओर जहां कई बॉलीवुड फिल्में सुपरहिट साबित हुईं तो वहीं, कई सितारों ने अपनी शादी से जश्न का माहौल पैदा कर दिया। यह साल बॉलीवुड हस्तियों के लिए अपने जिंदगी के प्यार से मिलने का और हंसी-खुशी भरा रहा। चलिए जानते हैं उन सितारों के बारे में, जिन्होंने इस साल अपने प्यार के साथ शादी के सात फेरे लिए।

Year Ender 2023: अथिया शेट्टी-केएल राहुल

Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, इन सितारों ने शादी कर खाई साथ जीने-मरने की कसमें

Year Ender 2023: साल की शुरुआत सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ 23 जनवरी को अपने लंबे समय के प्रेमी और क्रिकेटर केएल राहुल से शादी के साथ हुई। उनका मिलन करीबी दोस्तों, परिवार और केवल चुनिंदा मशहूर हस्तियों के बीच हुआ। दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में पारंपरिक दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई। विवाह के दिन तक दोनों परिवारों द्वारा शादी की पुष्टि नहीं की गई थी। हालांकि, दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Today’s Horoscope and Panchang : आज का राशिफल एवं पंचांग 07 जनवरी 2024 रविवार free

Year Ender 2023: मुक्ति मोहन-कुणाल ठाकुर

Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, इन सितारों ने शादी कर खाई साथ जीने-मरने की कसमें

Year Ender 2023: डांसर और अभिनेत्री मुक्ति मोहन 10 दिसंबर को अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। विशेष दिन के लिए मुक्ति भारी आभूषणों के साथ लाल, बेज और सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि कुणाल ने मैचिंग एथनिक शेरवानी चुनी थी। अपनी पहली शादी की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने एक संयुक्त पोस्ट में लिखा, ‘आप में, मुझे अपना दिव्य संबंध मिलता है, तुम्हारे साथ मेरा मिलन नियति है। भगवान, परिवार और दोस्तों द्वारा दिए गए आशीर्वाद के लिए आभारी हूं। हमारे परिवार खुश हैं और पति-पत्नी के रूप में हमारी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।’

Year Ender 2023: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Chanakya Niti free : पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है 0ये हरकतें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी साल की सबसे हाई-प्रोफाइल शादियों में से एक थी, जिसमें कई राजनीतिक नेता शामिल हुए थे। दोनों ने 13 मई को कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में अपने सगाई समारोह में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं और 24 सितंबर को शादी कर ली। उन्होंने चूड़ा समारोह, हल्दी, मेहंदी और शादी से पहले कई उत्सवों की मेजबानी की। चोपड़ा और चड्ढा के बीच क्रिकेट मैच भी हुआ। उदयपुर के द लीला पैलेस में उनकी अत्यधिक सुरक्षा वाली शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, हरभजन सिंह, सानिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा और आदित्य ठाकरे और बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ अन्य लोग शामिल हुए।

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मणिपुर के इंफाल में एक पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी 29 नवंबर को हुई थी। सफेद कपड़े पहने हुए रणदीप एक मणिपुरी दूल्हे की तरह लग रहे थे, वहीं उनकी दुल्हन लिन कई सोने के गहनों के साथ एक पारंपरिक मणिपुरी दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी शादी की घोषणा कई तस्वीरें साझा करते हुए की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- आज से हम एक हैं।

स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी नेता फहाद अहमद की शादी फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज की थी। उन्होंने विशेष विवाह अधिनियम के तहत छह जनवरी को अपने कागजात जमा करने की घोषणा की। एक रैली के दौरान मिले दोनों ने बाद में मार्च में कई शादी समारोह आयोजित किए। इसमें मार्च में हल्दी, संगीत और वलीमा जैसी रस्में शामिल थीं। स्वरा और फहाद को बाद में सितंबर में अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का आशीर्वाद मिला, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रील से रियल जोड़ी में बदल गए और शहर में चर्चा का विषय बन गए, खासकर तब जब उनकी शादी के वीडियो ने प्रशंसकों को उनके शाही समारोह में शामिल कर लिया। दुल्हन के रूप में कियारा ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया गुलाबी लहंगा पहना और एक नए स्टाइल ट्रेंड की शुरुआत की।

सिद्धार्थ ने शानदार शाही चमक वाली हाथी दांत की शेरवानी चुनी, जिसमें वे हैंडसम नजर आ रहे थे। उनकी शादी सात फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई। उनकी आधिकारिक शादी की पोस्ट में लिखा था, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।’ दोनों की शादी में मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला और अन्य लोग शामिल हुए।

year ender 2023,ani year ender podcast,year ender,happy new years 2023,happy new years 2024,new years countdown 2024,new years eve,new year 2023,2023 year end,year end 2023,happy new years,year end video 2023,2023 year end video,yearender,end of year video 2023,december 27 2023,2023 yearmix,new years fireworks,happy new year 2023,year end review 2023,year end mashup 2023,new years eve fireworks around the world,new years eve fireworks

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, इन सितारों ने शादी कर खाई साथ जीने-मरने की कसमें see right now

Comments are closed.