द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

महाराष्‍ट्र

उद्धव ठाकरे गुट पर बरसे फडणवीस,सत्ता में रहकर विपक्षी दल ने मराठवाड़ा के लिए क्या किया?

Mumbai : महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने MVA पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि उन्होंने (विपक्ष) मराठवाड़ा जल ग्रिड को नष्ट कर दिया और अब पूछ रहे हैं कि मराठवाड़ा को क्या मिला? ये लोग केवल राजनीति कर रहे हैं और अगर इसके लिए कोई बैठक हो रही है तो मराठवाड़ा को फायदा होगा तो ये लोग इसमें रुकावट पैदा करना चाहते हैं।


महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शनिवार को उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) पर जमकर बरसे। उन्होंने मराठवाड़ा के रुके विकास का जिम्मेदार शिवसेना (यूबीटी) को ही ठहराया। फडणवीस ने कहा कि मराठवाड़ा का विकास न करने का आरोप हमेशा विपक्ष हम पर लगाता है। लेकिन, जब वे ढाई साल तक सत्ता में थे, तो उन्होंने इस क्षेत्र के लिए क्या किया था?

फडणवीस ने आगे यह भी कहा कि पिछली बार हुई कैबिनेट बैठक के लगभग सभी फैसले हमने पूरे कर दिए हैं। मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं, जो हमसे सवाल कर रहे हैं, उन्होंने क्या किया? मराठवाड़ा जल ग्रिड योजना को पिछली (महा विकास आघाडी) सरकार ने खत्म कर दिया था। वे केवल इसलिए आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि वे मराठवाड़ा क्षेत्र के विकास के उद्देश्य से कैबिनेट बैठक को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी