द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

बॉलीवुड

‘गणपत’ के लिए जैकलीन फर्नांडीज ने किया खास पोस्ट

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हाल ही ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस के साथ इंडस्ट्री के सितारों की भी उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। कई सेलेब्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन्हीं में से एक जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। हाल ही में जैकलीन सोशल मीडिया पर फिल्म को सपोर्ट करती नजर आईं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “गणपथ के लिए ऑल द बेस्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन। इस सप्ताहांत 20 अक्टूबर को इसे देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।” इसमें टाइगर के साथ कृति सेनन भी जमकर एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं।

फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। यह फिल्म इस शुक्रवार को दुनियाभर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर साउथ की दो बड़ी फिल्मों से मुकाबला है।

टाइगर नागेश्वर राव और लियो भी इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में टिकट खिड़की पर तीनों ही फिल्मों के बीच जबर्दस्त टक्कर देखने को मिल सकती है। बता दें कि एडवांस बुकिंग में लियो ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। माना जा रहा है कि पहले दिन फिल्म वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का कारोबार करने में सफल रहेगी।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी