द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

राशिफल

Katni News : कोल व्यापारी की दो कम्पनियों में जीएसटी की दबिश,1 करोड़ से अधिक की कर चोरी see right now

Katni News : कोल व्यापारी की दो कम्पनियों में जीएसटी की दबिश, एक करोड़ से अधिक की कर चोरी

Katni News : अधिकारियों ने जांच के दौरान दक्ष्य लिमिटेड में 66 लाख 55 हजार रुपए और दुर्गा मिनरल्स में 37 लाख 50 हजार रुपए का कर अपवंचन पाया है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Katni News : 1 बाइक पर छह लोग सवार, पुलिस भी देखकर चौक गई,यातायात थाना प्रभारी ने ई-रिक्शा के माध्यम से भेजा घर see right now

Katni News:। जिले के एक कोयला व्यापारी की दो कम्पनी में कर अपवंचन को लेकर जीएसटी जबलपुर की टीम ने दबिश दी। जांच के बाद टीम ने एक करोड़ से अधिक की कर चोरी पाई है और कंपनी पर जुर्माना लगाया है। जानकारी के अनुसार दक्ष्य मल्टी ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड और दुर्गा मिनरल्स के नाम से अरुण गोयल की दो कोयला सप्लाई कंपनी हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Aaj Ka Rashifal:आज का राशिफल एवं पंचांग 30 दिसंबर 2023 शनिवार see right no

जिस पर जीएसटी जबलपुर की टीम ने कर चोरी की सूचना पर दबिश दी। टीम के सदस्यों ने दोनों कंपनी में दस्तावेजों की जांच की। जिसमें कर चोरी सामने आई।

Katni News: कोल व्यापारी की दो कम्पनियों में जीएसटी की दबिश, एक करोड़ से अधिक की कर चोरी

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
MP News: जबलपुर में 14 साल से पहचान छुपाकर रह रहा था बांग्लादेशी घुसपैठिया, पासपोर्ट बनवाने पहुंचा और पकड़ा गया see right now

अधिकारियों ने जांच के दौरान दक्ष्य लिमिटेड में 66 लाख 55 हजार रुपए और दुर्गा मिनरल्स में 37 लाख 50 हजार रुपए का कर अपवंचन पाया है। गोयल की दोनों कंपनी में एक करोड़ चार लाख रुपए की कर चोरी पाए जाने के साथ अधिकारियों ने राशि जमा कराई गई है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “Katni News : कोल व्यापारी की दो कम्पनियों में जीएसटी की दबिश,1 करोड़ से अधिक की कर चोरी see right now

Comments are closed.