द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

फ़ैशन

वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुई शिल्पा शेट्‌टी, नहीं संभाल पाई अपनी ड्रेस

मुंबई। गत सप्ताह बड़े परदे पर अपनी फिल्म सुखी के जरिये दर्शकों को अपने साथ जोड़ने में नाकामयाब रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्‌टी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसके जरिये उन्होंने दर्शकों को अपने साथ जोड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। इस वीडियो के चलते वे रातों-रात चर्चाओं में आ गई हैं।

वैसे भी लोग उनके स्टाइस और फैशन सेंस पर फिदा हैं। हालांकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा एक बड़े वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो गईं। शिल्पा बेहद सिजलिंग लुक में दिखीं। उन्होंने रेड ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस की स्लीव्स बार-बार नीचे हो रही थी।

पैपराजी को पोज देते समय शिल्पा ने इसे कई बार ठीक किया। इस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने लिखा, “इसे नखरे कहते हैं.. इसे कभी ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए..” दूसरे ने लिखा, “दिखाने के लिए तो डाला है छिपाना क्या चाहते हैं।” कुछ ने 48 वर्षीय शिल्पा की उम्र पर कमेंट करते हुए उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दी है।

शिल्पा ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनके खाते में कई सफल फिल्में हैं। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से लंबा ब्रेक ले लिया था। शिल्पा ने साल 2021 में कॉमेडी ‘हंगामा -2’ के साथ वापसी की। पिछले साल ‘निकम्मा’ रिलीज हुई थी। पिछले सप्ताह उनकी फिल्म ‘सुखी’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर असफलता का मुंह देखना पड़ा।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी