द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

Latest

SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश 0 see right now


SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश

SILVER NOSEPIN : फैशन के बारे में कहा जाता है कि यह मौसम की तरह लौटकर वापस आता है। आज के युवा 90 के दशक के फैशन को फिर से अपने साथ जोड़ने में सफल हो रहे हैं। कहते है पुराना फैशन वापस लौटकर जरूर आता। फिर चाहे वो कपड़े हों या ज्वैलरी या फिर कुछ और…पुराने फैशन का जलवा आज भी बरकरार है और इसी फैशन ट्रेंड्स में इन दिनों एंटीक सिल्वर कलर की नोजपिन इन दिनों युवतियों और महिलाओं को काफी पसंद आ रही हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Paytm Payments Bank: पेटीएम ने Axis Bank के साथ की साझेदारी, नोडल खाता प्राइवेट बैंक में किया शिफ्ट 0 see right now

लडकियां हो या महिलायें सभी इन नोजपीन्स को ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक के साथ भी यूज कर रही है। यहीं नहीं बॉलीवुड में भी इन सिल्वर नोजपीन्स का फैशन ट्रेंड में है और यहीं कारण है की महिलाओं और लड़कियों में इसकी ख़ास डिमांड है। आज हम अपने पाठकों को कुछ ऐसी ही नोज पिन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पहनकर वे स्वयं को स्टाइलिश दिखाने में सफल हो सकती हैं साथ अपनी सुन्दरता को बढ़ाने का प्रयास भी कर सकती हैं।

SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश

एंटीक नोज रिंग देती यूनिक लुक

इन दिनों युवा नोज पिन और नोज रिंग को लेकर कुछ नया ट्राई कर रहे है। आमतौर पर गर्ल्स गोल्ड की नोज रिंग पहना करती थी लेकिन अब गर्ल्स में एंटीक कलर की नोज रिंग काफी चलन में है। इन नोज रिंग की कीमत नोज पिन से भी कम है जो मार्केट में आपको आसानी से मिल जायेगी।

पीकॉक नोज पिन बनी गर्ल्स की पहली पसंद

पीकॉक वाली नोज पिन भी लड़कियों को खूब पसंद आ रही है। सिल्वर कलर की ये एंटीक नोज पिन आप नाक छिदे ही पहन सकते हैं जो एथनिक वियर पर एलिगेंट लुक देती है और गर्ल्स में इनकी काफी डिमांड भी है इन्हें खरीदने के लिए आपको स्पेशल मार्केट जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश

राउंड स्टरलिंग सिल्वर नोज पिन है डिमांडिंग

गोल शेप की ये एंटीक नोज पिन सबसे ज्यादा डिमांड में है। इसी नोज पिन के साथ आमिर का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था, तभी से गर्ल्स में इसकी खास डिमांड है। इतना ही नहीं, अभी हाल ही में सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी भी इस गोल स्टर्लिंग नोज पिन के साथ नजर आईं। बाजार में ये आपको आसानी से मिल जाएगी। वहीं आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश

सिंपल लुक के लिए बेस्ट सिल्वर नोज स्टूड

डेली यूज के लिए और कॉलेज गोइंग गर्ल्स इन दिनों सिल्वर नोज स्टूड काफी पसंद कर रही है नोज स्टूड भी काफी चलन में हैं। ये देखने में एक छोटे से नग की तरह होता है जो डेली यूज के लिए बेस्ट है साथ ही आपको सिंपल और सोबर लुक भी देता है। इसके साथ ही ये नोज पिन आसानी से बाजार में कम कीमत पर मिल जायेगी।

SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश

नोट: आलेख में दी गई जानकारी मान्यताओं पर आधारित है। कंटेंट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

SILVER NOSEPIN nose pin , nose pin design , silver nose pin , south indian nose pin , nose pin collections , nose ring , gold nose ring designs with price , nose ring design , nose pin collection for girls , gold nose pin design , silver nose ring design , fancy silver ring design for girl with price 2022 , gold nose ring design 2022 , gold nose pin design with price , nose ring with price , gold nose ring designs , simple silver ring design for girls with price 2022 , nose ring design with price

nosepin , #nosepindesign , #silvernosepin , #southindiannosepin , #nosepincollections , #nosering , #goldnoseringdesignswithprice , #noseringdesign , #nosepincollectionforgirls , #goldnosepindesign , #silvernoseringdesign , #fancysilverringdesignforgirlwithprice2022 , #goldnoseringdesign2022 , #goldnosepindesignwithprice , #noseringwithprice , #goldnoseringdesigns , #simplesilverringdesignforgirlswithprice2022 , #noseringdesignwithprice

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “SILVER NOSEPIN : सिल्वर नोज पिन पहनकर दिखें सुन्दर और स्टाइलिश 0 see right now

Comments are closed.