द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

राशिफल

Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर 0see right now

आज का राशिफल एवं पंचांग

15 जनवरी 2024 , सोमवार

Table of Contents

Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज आपका दिन बेहतर रहेगा। आज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें इससे आपको धन लाभ होगा । मान सम्मान बढेगा। जीवन-साथी के साथ प्यार , अपनापन और स्नेह महसूस करेंगे। दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है। परिवार की जरुरतों को पूरा करते-करते खुद के लिए वक्त निकालें। स्वास्थ्य सुधार होगा।

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी ,वु , वे, वो)
आज परिवार या मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है। ग्लानि और पछतावे में वक़्त बर्बाद न करें, बल्कि ज़िन्दगी से सीखने की कोशिश करें। प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे। इसे महसूस करें। टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है। आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Today’s Horoscope : आज का राशिफल एवं पंचांग 14 जनवरी 2024 ,रविवार free

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज के मनोरंजन में बाहर की गतिविधियों और खेल-कूद को शामिल किया जाना चाहिए। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे। मीडिया फिल्ड से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज आपको अपना धन खर्च करने की जरुरत नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको धन दे सकता है। दोस्त और जीवनसाथी आपके लिए सुकून और ख़ुशी लेकर आएंगे। खीज और चिड़चिड़ेपन के अहसास को ख़ुद पर छाने न दें। नहीं तो आपका दिन बुझा-बुझा और दौड़-भाग से भरा रहेगा।

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आप अपने काम पर एकाग्रता बरक़रार रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे। आपके पिता की कोई सलाह आज कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती है , कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है। लेकिन आप समझते थे जिसपर आप आँखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है। एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है- अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी।

Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज का दिन उम्दा है, आज के दिन अपने लिए समय निकालें और अपनी कमियों और खुबियों पर गौर फर्माएं। आपकी ओर से समर्पित दिल और बहादुरी का जज़्बा आपके जीवन-साथी को ख़ुशी दे सकता है। आपको सलाह है कि नशीले पदार्थों से दूर रहें ऐसा करना आपके स्वास्थ्य को तो खराब करता ही है आपकी आर्थिक स्थिति भी इससे बिगड़ती है। आपके माता-पिता की सेहत चिंता और घबराहट का कारण बन सकती है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Know about sixty four yoginis जाने 64 योगिनियों के बारे में see right now

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है जिससे आपकी कई आर्थिक परेशानियां दूर हो जाएंगी। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुँचा सकते हैं। आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है। पारिवारिक वातावरण बेहतर रहेगा। खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है।

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। आज आपके द्वारा धन को बचाने के प्रयास आज असफल हो सकते हैं हालांकि आपको इससे घबराने की जरुरत नहीं है स्थिति जल्द ही सुधरेगी। हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए। आपके जीवन-साथी के पारिवारिक सदस्यों की वजह से आपका दिन बेहतर हो सकता है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Makar Sankranti : 14 या 15 जनवरी कब है मकर संक्रांति? जानें शुभ मुहूर्त और दान पुण्य की विधि see right now

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज ख़ुद को उत्साही बनाए रखने के लिए अपनी कल्पनाओं में कोई ख़ूबसूरत और शानदार तस्वीर बनाएँ। दिन की शुुरुआत भले ही अच्छी हो लेकिन शाम के वक्त किसी वजह से आपका धन खर्च हो सकता है । बढ़िया दिन है जब आप सबके ध्यान को अपनी तरफ़ खींचेंगे- आपके सामने चुनने के लिए कई चीज़ें होंगी और आपके सामने समस्या यह होगी कि किसे पहले चुना जाए। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज धन लाभ होने की संभावना तो बन रही है लेकिन ऐसा हो सकता है कि अपने गुस्सैल स्वभाव के कारण आप पैसा कमाने में सक्षम न हो पाएं। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिलाएगी। धार्मिक कार्यों में रूचि बढेगी। सामाजिक दायरा बढ़ाने में सक्षम होंगे । आप अपने काम पर एकाग्रता बरक़रार रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे क्योंकि आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी।

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज आपका दिन बेहतर रहेगा । निराशावादी रवैये से बचें क्योंकि यह आपकी संभावनाओं को कम कर देगा। आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है। अगर आपने किसी शख्स को पैसा उधार दिया था तो आज आपको वो पैसा वापस मिलने की उम्मीद है। माता-पिता की तबियत में सुधार होगा और वे अपना प्यार आपके ऊपर बरसाएंगे। आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें। आज आप कोई नई पुस्तक खरीदकर किसी कमरे में खुद को बंद करके पूरा दिन गुजार सकते हैं।

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
जो लोग लघु उद्योग करते हैं उन्हें आज के दिन अपने किसी करीबी की कोई सलाह मिल सकती है जिससे उन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है। कोई चिट्ठी या ई-मेल पूरे परिवार के लिए अच्छी ख़बर लाएगी। आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है – जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा – लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा।आपको अपनी सेहत के प्रति सावधानी बरतने की ज़रूरत है, ख़ास तौर पर रक्तचाप के मरीज़ों को।

कृपया ध्यान दें
यद्यपि शुद्ध राशिफल की पूरी कोशिश रही है फिर भी इन राशिफलों में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ अन्तर हो सकता है। ऐसी स्थिति में आप किसी ज्योतिषी से अवश्य सम्पर्क करें। किसी भी भिन्नता के लिए हम उत्तरदायी नहीं हैं।

Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर

आपका दिन मंगलमय हो

आज का पंचांग
15जनवरी 2024सोमवार
हिन्दी माह पौष
तिथि पंचमी 02:15:57am
पक्ष शुक्ल
नक्षत्र शतभिष 08:05:49am
नक्षत्र पूर्वभाद्रपदा 06:09:09am
योग वरियान 11:09:42pm
करण बव 03:34:35pm
करण बालव 02:15:57am
चन्द्र राशि कुम्भ till 12:36:12am
चन्द्र राशि मीन from 12:36:12am
सूर्य राशि मकर
रितु शिशिर
आयन उत्तरायण
संवत्सर (नल) पिंगल
विक्रम संवत 2080
शक संवत 1945
वाराणसी
सूर्योदय 06:46:49am
सूर्यास्त 05:27:48pm
चंद्रोदय 09:47:38am
चंद्रास्त 09:45:51pm

सूर्योदय
लग्न मकर 0°10′ , 270°10′
सूर्य नक्षत्र उत्तराषाढा
चन्द्र नक्षत्र शतभिष
पद, चरण
सू शतभिष 08:05:49am
से पूर्वभाद्रपदा 01:34:37pm
सो पूर्वभाद्रपदा 07:04:43pm
दा पूर्वभाद्रपदा 12:36:12am
दी पूर्वभाद्रपदा 06:09:09am
आज का दिशा शूल पूर्व
कुंडली वास्तु जोतिष्य समाधान

ज्योतिर्विद् वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री मो,9993874848

Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal Aaj ka Raashiphal आज का राशिफल, दैनिक राशिफल, राशिफल, आज का राशिफल, आज का राशिफल, आज का राशिफल कन्या, मिथुन आज का राशिफल, सिंह दैनिक राशिफल, कन्या राशिफल आज, कर्क राशिफल आज, आज का राशिफल कर्क, आज का राशिफल हिंदी में, कुंभ राशिफल आज, आज का राशिफल कुंभ राशि, आज का राशिफल कुंभ राशि, आज का राशिफल कन्या राशि, आज का कन्या राशिफल, कन्या दैनिक राशिफल, आज का राशिफल, आज का कर्क राशिफल, आज का राशिफल

aaj ka rashifal,aaj ka rashifal in hindi,rashiphal,rashifal aaj ka,aaj ka tula rashi,aaj ka rashifal hindi,rahshifal aaj ka,shrimali aaj ka rashifal,aaj ka kumbh rashifal,aaj ka shrimali rashifal,suresh shrimali aaj ka rashifal,aaj ka rashifal suresh shrimali,mesh rashi ka rashifal,aaj ka rashifal live,aaj ka tula rashifal,#aaj ka rashifal tula,aaj ka rashifal shrimali,aaj ka kumbh rashi,#rahshifal aaj ka,aaj ka rashifal indu prakash

panchang,horoscope,horoscope today,aaj ka panchang,daily horoscope,daily horoscope today,horoscope telugu today,leo daily horoscope,today’s panchang,aries horoscope cancer,daily horoscope in hindi,daily love horoscope,panchang today,today hindi panchang,today panchang in hindi,panchang in hindi,cancer horoscope,panchang today in hindi,aaj ka panchang hindi,taurus horoscope,gemini horoscope,shubh panchang,todays rashifal,today’s panchang

  • Success Story

    Success Story: दिल्‍ली के कपल ने नौकरी छोड़कर शुरू किया फूड ट्रक बिजनेस, आज 3 करोड़ की कमाई!

  • 'Bad News

    ‘Bad News ‘बैड न्यूज’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, विक्की कौशल की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

  • RajasthanNews

    RajasthanNews  :  राजस्थान में एक लाख शिक्षकों के दस्तावेजों की होगी जांच, ASI पेपर लीक मामले में ED ने शुरू की छानबीन

  • Aaj ka raashiphal

    Aaj ka raashiphal 22 जुलाई 2024 : आज का राशिफल व पंचांग जाने पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री से

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

2 thoughts on “Today’s Horoscope: आज का राशिफल मेष, मिथुन और धनु राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर 0see right now

Comments are closed.