द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

बॉलीवुड

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर जारी


मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित व अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर रेस्क्यू थ्रिलर ‘मिशन रानीगंज’ का इंस्पायरिंग ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर किसी सिनेमाई ट्रीट और सरप्राइज से कम नहीं लग रहा है। यह भावनाओं, ड्रामा, प्रेरणा, साहस और भावपूर्ण संगीत की एक रोलर-कोस्टर सवारी है, जिसे कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ कलात्मक ढंग से स्क्रीन पर निर्देशक टीनू सुरेश देसाई ने चित्रित किया है।

ट्रेलर के प्रमुख आकर्षणों में से एक पानी के नीचे शानदार ढंग से फिल्माया गया सीक्वेंस है जिसमें अक्षय और फिल्म की इम्प्रेसिव कास्ट सिनेदर्शकों को रेस्क्यू मिशन की एक झलक दिखाते हैं। हर फ्रेम में अक्षय के किरदार जसवन्त सिंह गिल का समर्थन करने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों का शानदार समूह भी नज़र आता है, जो वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। यह एक बेहद शानदार अनुभव है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगा।

यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर अब तक का सबसे उल्लेखनीय कोयला खदान बचाव अभियान होने का वादा करता है। जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी