द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

कटनी

जागजागरुकता रथ दे रहा मतदान करने का संदेश ,स्वीप अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में भेजा गया, वोटर्स से वोटिंग बढ़ाने की अपील

जागजागरुकता रथ दे रहा मतदान करने का संदेश:स्वीप अभियान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में भेजा गया, वोटर्स से वोटिंग बढ़ाने की अपील

कटनी : मतदान के प्रति मतदाताओं को जागरुक करने के लिए मतदाता जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत मतदाता जागरूकता प्रचार रथ भी नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर मतदाताओं को मतदान करने का संदेश दे रहा है।

स्टॉल और जागरूकता वाहन के माध्यम से मतदाताओं को ईवीएम और व्हीव्ही पेट मशीन की जानकारी देकर मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। स्वीप गतिविधियों के तहत नागरिकों को मतदान के प्रति जागरूक करने के उद्धेश्य से विकासखंड ढीमरखेड़ा के खंजिया, बरहटा, कुनसरी, इमलई, घाना, गोपालपुर, गुना सहित नगरीय क्षेत्र के मुख्य रेलवे स्टेशन के बाहर प्रचार रथ के माध्यम से मतदाताओं को ईव्हीएम और व्हीव्हीपेट मशीन से मतदान की प्रक्रिया बताई गई।

इस दौरान लोगों को अपने मतदान केन्द्र जाकर मतदाता सूची को देखने और नाम नहीं होने पर मतदाता सूची में नाम जुडवाने के लिए कहा गया।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *