द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

महिला

Cheap Markets 2024: दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान see right now

Cheap Markets 2024: घूमना-फिरना, टेस्टी खाना और शॉपिंग ये ऐसी चीज हैं, जो हर व्यक्ति की फेवरेट लिस्ट में शामिल होती है। अगर आप खरीदारी करने की शौकीन हैं तो आज हम आपको नोएडा के कुछ सस्ते और शानदार मार्केट के बारे में बताते हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
LIC को भारतीय रिजर्व बैंक से मिली HDFC BANK में 9.99% तक हिस्सेदारी की मंजूरी, पढ़ें खबर

Cheap Markets : दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान

Cheap Markets Of Noida : घूमने फिरने नई-नई जगह को एक्सप्लोर करने और खाने पीने का शौक तो लगभग हर व्यक्ति को होता है। हर कोई बस छुट्टी का मौका ढूंढता है ताकि समय निकालकर वह खुद के साथ और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सके। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी छुट्टी का पूरा मजा मार्केट को एक्सप्लोर का शॉपिंग करने में निकालना चाहते हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Mauni Amavasya 2024 : कब है मौनी अमावस्या, यहां जानिए तिथि और विधि see right now

अब भला बात शॉपिंग की हो तो कौन पीछे हट सकता है, यह तो लड़के हो या लड़कियां सभी की पसंद होती है। आज हम आपको नोएडा के कुछ ऐसे शानदार मार्केट के बारे में बताते हैं, जो शॉपिंग से लेकर खाने-पीने तक के लिए बेस्ट है। अगर आप खरीदारी के शौकीन है तो आपको इन पांच मार्केट का दीदार जरूर करना चाहिए। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

Cheap Markets: दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान

यह ग्रेटर नोएडा का एक ऐसा मार्केट है, जहां आप एक से बढ़कर एक ज्वेलरी, कपड़े और कॉस्मेटिक सामान आसानी से खरीद सकते हैं। ये सब आपको यहां पर बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है। अगर आप साउथ इंडियन खाने के शौकीन है तो यहां इडली सांभर बहुत ही टेस्टी मिलता है।

ब्रह्मपुत्र मार्केट

नोएडा सेक्टर 29 में मौजूद दिए मार्केट त्यौहार के मौके पर भीड़ से भर जाता है। फेस्टिवल के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह एक बेस्ट जगह है। यहां पर आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छी गुणवत्ता का सामान आसानी से मिल जाएगा।

Cheap Markets: दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान

अट्टा मार्केट

इस मार्केट के बारे में नोएडा के लोगों को जरूर पता होगा लेकिन अगर आप घूमने के लिए गए हैं और शॉपिंग करना चाहते हैं तो यहां पर आपको बहुत कम कीमत में कपड़े और फुटवियर मिल जाएंगे। महिलाओं को सुंदर एक्सेसरीज पहनने का शौक होता है, जो उन्हें यहां पर कम कीमत में मिल जाएगी। अगर आपको भी मोमोज खाना पसंद है तो यहां पर एक फेमस दुकान है जहां बहुत भीड़ लगती है।
बारह बाईस मार्केट

Dainik Madhya Pradesh
Redmi Note 13 Pro खास प्रोसेसर और नए फीचर्स के साथ 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा रेडमी का नया स्मार्टफोन, जानें कितनी होगी कीमत see

अगर आपको बहुत सस्ती कीमत में घरेलू सामानों की खरीदारी करनी है। फेस्टिवल के हिसाब से पूजन पाठ का कोई सामान खरीदना है या फिर अपना खराब हुआ इलेक्ट्रिक सामान सुधारवाना है, तो यह जगह आपके लिए परफेक्ट साबित होगी। मार्केट में आपको स्वादिष्ट कड़क चाय के अलावा चाऊमीन, मोमोज और कई सारे स्ट्रीट फूड खाने के लिए मिल जाएंगे।

सुनहरी मार्केट

सेक्टर 18 के नजदीक मौजूदिया मार्केट फेस्टिव सीजन या फिर वेडिंग फंक्शन के हिसाब से खरीदी करने के लिए बेस्ट है। यहां पर आपको शानदार आउटफिट और ज्वेलरी का कलेक्शन देखने के लिए मिलेगा जो बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध है। अगर आप शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह जगह बेस्ट है। इसी के साथ यहां पर किफायती दाम में घरेलू सामान भी आसानी से मिल जाता है।

Dainik Madhya Pradesh (दैनिक मध्यप्रदेश)
Tata Punch EV 2024 : टाटा मोटर्स का कमाल, भारत में आ गई सबसे छोटी इलेक्ट्रिक एसयूवी, बुकिंग शुरू, कई खास फीचर्स से है लैस,s

Disclaimer- यहां दी गई सूचना इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न माध्यमों के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा https://thestatenewshindi.com/ नहीं करता।

top cheap markets in bangkok,dubai cheap shopping market,market,cheap market,delhi cheap markets,cheap,cheapest market in bangkok,cheap markets in jeddah,night market,cheap market in delhi,fake markets,cheapest markets in bangkok,cheap shopping market,pratunam market,beijing markets,cheapest shopping market in dubai,dubai cheap electronics market,cheap shopping market in makkah,the cheapest clothing markets in bangkok,top 5 markets in mumbai,markets

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

One thought on “Cheap Markets 2024: दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान see right now

Comments are closed.