द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

कटनी

कटनी : मोपेड से शराब का अवैध परिवहन:माधवनगर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, 22 हजार रुपए से ज्यादा की शराब जब्त

कटनी : माधवनगर पुलिस ने एक युवक को शराब का अवैध रूप से परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोपेड और 325 पाव शराब जब्त की है। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 22 हजार 725 रुपए आंकी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

आरोपी ने शराब कहां से खरीदी थी। इस बात की जानकारी के लिए पुलिस बैच नंबर के आधार पर पता लगा रही है। नगर पुलिस अधीक्षक ख्याति मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक मोपेड वाहन से शराब का अवैध रूप से परिवहन कर रहा है, इसके बाद पुलिस टीम को मुखबिर के बताए गए स्थान पर घेराबंदी करने के लिए भेजा।

मुखबिर के बताए हुलिए के अनुसार, एक युवक को रोका गया। तलाशी के दौरान मोपेड वाहन में दो बोरियों के अंदर 325 पाव शराब रखी हुई मिली। जिस पर पुलिस टीम ने युवक को हिरासत में लेकर शराब और मोपेड वाहन को जब्त कर लिया। पकड़ा गया आरोपी कुम्हार मोहल्ला निवासी सुमित पिता सुभाष समुद्रे (28) है।

जब्त की गई शराब की कीमत करीब 22 हजार 725 रुपए है। आरोपी ने शराब कहां से खरीदी थी और कहां लेकर जा रहा था इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा शराब के बेच नंबर के आधार पर आबकारी विभाग से जानकारी ली जा रही है कि शराब किस दुकान से बेची गई हैं।

आरोपी को पकड़ने में माधवनगर थाना प्रभारी मनोज गुप्ता, प्रधान आरक्षक आशीष श्रीवास, नीलेश सिंह, आरक्षक रविंद्र दुबे, मणी सिंह, शिव पटेल रणविजय की भूमिका रही। पूरी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केड़िया और नगर पुलिस अधीक्षक ख्याती मिश्रा के मार्गदर्शन में की गई है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *