द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

क्रिकेट

IND vs AUS: वर्ल्ड कप से पहले श्रेयस अय्यर ने,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जड़ा तूफानी शतक

वर्ल्ड कप के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने मजबूत दावेदारी पेश की है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर वनडे मैच में श्रेयस अय्यर ने 86 गेंदों पर शतक का आंकड़ा पार किया.

SGGQS 1

Shreyas Iyer Century: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर वनडे में श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा. इस खिलाड़ी ने 86 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. यह श्रेयस अय्यर के वनडे करियर का तीसरा शतक है. इस शतक के साथ ही श्रेयस अय्यर ने आगामी वर्ल्ड कप के लिए अपनी हुंकार भरी है. हालांकि, शतक बनाने के तुरंत बाद श्रेयस अय्यर पवैलियन लौट गए. श्रेयस अय्यर ने 90 गेंदों पर 105 रन बनााए. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े. इससे पहले मोहाली वनडे में श्रेयस अय्यर जल्दी आउट हो गए थे. लेकिन इस मैच में शानदार वापसी की.

श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल ने आसानी से बनाए रन

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका 16 रनों के स्कोर पर लगा. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ 12 गेंदों पर 8 रन बनाकर चलते बने. लेकिन इसके बाद शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के बीच शानदार साझेदारी हुई. दोनों भारतीय बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ आसानी से रन बनाए. श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल के बीच दूसरे विकेट के लिए 200 रनों की पार्टनरशिप हुई.

वर्ल्ड कप के लिए श्रेयस अय्यर ने ठोकी दावेदारी…

इससे पहले एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल ने शतक जड़ा था. वहीं, सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसके अलावा विराट कोहली और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी मिडिल ऑर्डर में हैं. लिहाजा, वर्ल्ड कप के लिए मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों के बीच रोचक जंग है, लेकिन श्रेयस अय्यर शतक जड़ अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है.

द स्टेट न्यूज़ हिंदी