द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

कटनी

Katni News : प्राचार्य पर छात्राओं से अश्लील हरकतें करने का आरोप, थाने पहुंची लड़कियां

विजयराघवगढ़। कन्हवारा के हायर सेकेंडरी स्कूल के प्राचार्य द्वारा अश्लील हरकतें करने का आरोप स्कूल की छात्राओं ने लगाए हैं। आधा दर्जन छात्राओं ने थाने पहुंचकर प्रिंसिपल द्वारा गलत हरकतें करने की शिकायत की है। मामला विजयराघवगढ़ थानांतर्गत ग्राम कन्हवारा का हैं, जहां हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह उईके पर छात्राओं के साथ अश्लील करने का आरोप लगाया गया है।

थाने पहुंची नाबालिग छात्राएं : अपने स्वजन के साथ विजयराघवगढ़ थाने पहुंची कक्षा नवमीं, दसवीं व कक्षा 12वीं की छात्राओं ने पुलिस के समक्ष आप बीती सुनाते हुए बताया कि प्राचार्य द्वारा क्लास लेने के दौरान उनके शरीर में गलत तरीके से स्पर्श किया जाता है और अश्लील हरकत की जाती है।

छात्राओं के अभिभावकों ने बताया कि प्राचार्य की हरकतों से परेशान होकर छात्राएं स्कूल जाने से कतराती हैं। इसका कारण पूछने पर बच्चियों ने अपने परिजनों को जानकारी दी, जिसके बाद स्वजन छात्राओं को लेकर विजयराघवगढ़ थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

छात्राओं की मानें तो प्राचार्य कई दिनों से ऐसी हरकत कर रहा है, लेकिन डर के कारण छात्राएं चुप थीं। जब प्राचार्य की हरकत बंद नहीं हुई तो उन्होंने शिकायत किया है। स्वजन द्वारा नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाले उक्त प्रिसिंपल के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग पुलिस से की है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी