द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

कटनी

कटनी : श्री महाकाल सरकार सेवा समिति का धरना-प्रदर्शन:जर्जर सड़क को बनाने और ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को ट्रांसपोर्ट नगर में शिफ्ट करने की रखी मांग

कटनी : घंटाघर से जगन्नाथ चैक तक सड़क और शहर में संचालित हो रहे ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को ट्रांसपोर्ट नगर में शिफ्ट करने की मांग को लेकर श्री महाकाल सरकार सेवा समिति धरना प्रदर्शन कर रही है। जगन्नाथ चैक में किए जा रहे धरना प्रदर्शन को काफी संख्या में लोगों का समर्थन मिल रहा है।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पिछले तीन दिनों से सड़क बनाए जाने और ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को ट्रांसपोर्ट नगर शिफ्ट करने की मांग की जा रही है, लेकिन जिला प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है, मांगों को पूरा कराने के लिए समिति के पदाधिकारी और सदस्य जगन्नाथ तिराहे पर चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि सड़क बनाए जाने और ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को ट्रांसपोर्ट नगर में शिफ्ट किए जाने की मांग को लेकर पहले भी प्रदर्शन किए गए थे। जिसमें मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया था, बावजूद इसके अब तक मांगों को पूरा नहीं किया गया। क्षेत्र की जनता जर्जर सड़क होने से परेशान है। बरसात के समय सड़क पर पानी भर जाता है।

जलभराव की स्थिति में आवागमन बंद हो जाता है, जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है। साथ ही ट्रांसपोर्ट व्यवसाय शहर के अंदर संचालित होने से शहर की सड़कों में जाम की समस्या बनती है। ट्रांसपोर्ट नगर बन जाने के बाद भी ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को शिफ्ट नहीं किया जा रहा है। दोनों ही मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *