द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

मध्यप्रदेश

MP Election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाईटेक प्रचार वाहनों को दिखाई हरी झंडी

MP Election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हाईटेक प्रचार वाहनों को दिखाई हरी झंडीMP Assembly election 2023: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ”हम इंदौर विधानसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर केंद्र और राज्य सरकार के काम को बढ़ावा देने के लिए 37 वाहनों को हरी झंडी दिखा रहे हैं.”

MP Assembly election 2023: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को इंदौर में हाईटेक प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विजयवर्गीय ने कहा, ”हम इंदौर विधानसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर केंद्र और राज्य सरकार के काम को बढ़ावा देने के लिए 37 वाहनों को हरी झंडी दिखा रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, ‘हम (बीजेपी) मध्य प्रदेश में फिर से दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे.’ इस वक्त मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी दोनों जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं.

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पहले ही राज्य के 230 विधानसभा क्षेत्रों में से 136 के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.

बीजेपी ने इंदौर-1 सीट से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतारा है. इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने गुरुवार को भोपाल स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय से हाईटेक प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये वाहन राज्य के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे और राज्य सरकार की उपलब्धियों का प्रदर्शन करेंगे.

मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है जहां इस साल चुनाव होने हैं. राज्य में 17 नवंबर को मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. मतदाता 230 विधानसभा क्षेत्रों से विधायक चुनेंगे.

द स्टेट न्यूज़ हिंदी