द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

मध्यप्रदेश

MP Election 2023 : सीएम शिवराज के निशाने पर कमलनाथ, दिग्विजय व राहुल गांधी, जन आशीर्वाद यात्रा को मिले समर्थन पर भाजपा ने कही बड़ी बात

MP Election 2023 : जन आशीर्वाद यात्राओं में मिले समर्थन से भाजपा बहुत खुश है, पार्टी नेताओं का दावा है कि जनता ने तय कर लिया है कि इस बार पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार ही सत्ता में आयेगी, जन आशीर्वाद यात्रा के बाद भाजपा 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ करने जा रही है जिसमें 10 लाख कार्यकर्ताओं की जुटने का दावा किया जा रहा है, महाकुंभ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे और यहीं पांचों जन आशीर्वाद यात्राओं का औपचारिक समापन होगा

महाकुंभ में कार्यकर्ता लेंगे “महाविजय का संकल्प” : तोमर

जन आशीर्वाद यात्राओं में मिले समर्थन और प्रधानमंत्री की यात्रा के बारे में जानकारी देने के लिए भाजपा ने आज पत्रकारों से बात की, मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया – 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ होने जा रहा है। हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाखों कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देंगे। इस महाकुंभ के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता आगामी चुनाव में “महाविजय का संकल्प” लेंगे।

केंद्रीय मंत्री का दावा – प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को आगे बढ़ाने में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने अभूतपूर्व कार्य किए हैं। मध्य प्रदेश में केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं को पूरी शिद्दत से लागू किया गया है। मैं पूर्ण विश्वास से कहता हूँ कि विकास और गरीब कल्याण के बल पर आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय होगी।

जन आशीर्वाद यात्रा ने लगभग 10 हजार 880 किमी की दूरी तय की

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा – भाजपा सरकार ने विकास और गरीब कल्याण को जमीन पर उतारने का काम किया है, इसी का परिणाम है कि हमारी पांचों जन आशीर्वाद यात्राओं को जनता का अपार स्नेह और आशीष मिला। पांचों जन आशीर्वाद यात्राओं का प्रदेशभर के 2500 स्थानों पर स्वागत हुआ, 2050 स्थानों पर मंच सभाएं की गईं। यात्रा ने लगभग 10 हजार 880 किमी की दूरी तय की।

1 करोड़ से अधिक लोगों से संपर्क कर आशीर्वाद लिया : वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा – यात्रा के माध्यम से हमने लगभग 1 करोड़ से अधिक लोगों से संपर्क कर आशीर्वाद लिया, जिनमें से लगभग 48 लाख लोगों ने सीधे तौर यात्रा में सहभागिता की। 25 सितंबर को इन यात्राओं का समागम कार्यकर्ता महाकुंभ में होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद मोदी कार्यकर्ताओं को महाविजय का संकल्प दिलाएंगे।

भाजपा ने प्रदेश की देवतुल्य जनता और कार्यकर्ताओं को प्रणाम किया

उन्होंने कहा – भाजपा को अपार स्नेह और आशीर्वाद प्रदान करने के लिए प्रदेश की देवतुल्य जनता और कार्यकर्ताओं को प्रणाम करता हूँ। अंत में वीडी शर्मा ने कहा – हम निकले थे जनता का आशीर्वाद लेने हर द्वार, जनता ने दिल खोलकर कहा “फिर इस बार भाजपा सरकार”

सीएम शिवराज ने कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा पर साधा निशाना

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निशाने पर कांग्रेस रही, उन्होंने कहा- कांग्रेस आक्रोश यात्रा निकाल रही है जिसमें उनके कार्यकर्ता आपस में आक्रोश का प्रकटीकरण कर रहे हैं, धक्का-मुक्की, डंडा और बंदूकें निकाल रहे हैं।

शिवराज के निशाने पर कमलनाथ, दिग्विजय, राहुल गांधी

शिवराज ने तंज कसा – कांग्रेस की यात्रा के पोस्टर से दिग्विजय का फोटो गायब है तो कमलनाथ यात्रा से ही गायब हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का नेता पहिए वाले सूटकेस को सिर पर लेकर चलता है सोचिए उस पार्टी का भविष्य क्या होगा?

शिवराज ने बताया कौन कब बन जाता है “मौनी बाबा” और “ढोंगी बाबा”

मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ ने भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया था इसलिए उनके खिलाफ जनता का आक्रोश है। विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा – इंडी गठबंधन के नेता सनातन का अपमान कर रहे हैं। लेकिन दुर्भाग्यजनक है कि सनातन की आलोचना होती है तो कमलनाथ मौनी बाबा बन जाते हैं और जब वोट लेना होता है तो ढोंगी बाबा बन जाते हैं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी