द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

पश्चिम बंगाल

TMC सांसद के बिगड़े बोल, कहा- PM के बैठने के बाद कहीं दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए तेजस|TMC MP’s words deteriorated, said- Tejas may crash after PM’s sitting

TMC MP’s words deteriorated, said- Tejas may crash after PM’s sitting

TMC MP’s words deteriorated, said- Tejas may crash after PM’s sitting

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को एचएएल बेंगलुरु के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने भारत के पहले स्वदेशी युद्धक विमान तेजस में उड़ान भरा था। पीएम के इस उड़ान पर अब तृणमूल कांग्रेस के सांसद शांतनु सेन ने बेतुका बयान देकर विवाद को जन्म दिया है। उनकी इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्दी से उनको निष्कासित तक करने की मांग कर दी।

कहीं तेजस विमान दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि, जब नरेंद्र मोदी देश में थे, तो इसरो का मिशन फेल हो गया। जब कंगना रनौत नरेंद्र मोदी से मिलीं, तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब विराट कोहली ने नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाया, तो लगातार 3 साल तक उनका शतक नहीं बना।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
नेशनल मेडिकल कमीशन के लोगो में इंडिया की जगह भारत, हिंदू देवता की लगाई कलर फोटो, खड़ा हुआ विवाद

इसके बाद हाल ही में आयोजित विश्व कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद, भारत सिर्फ इसलिए फाइनल हारा, क्योंकि प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। अब मुझे डर है कि पीएम तेजस लड़ाकू विमान में सवार हो गए हैं, अब कहीं वो भी जल्द दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।
भाजपा ने की निष्कासित करने की मांग

द स्टेट न्यूज़ हिंदी
Hurun India List: भारत को सबसे ज्यादा कारोबारी दे रहा यह शहर, दिल्ली-मुंबई को पछाड़कर नंबर वन बना|city is maximum number of businessmen

तृणमूल सांसद के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ममता बनर्जी से टीएमसी सांसद को उनके बयान के लिए उनकी पार्टी से निष्कासित करने की मांग की। पूनावाला ने कहा, ‘ममता बनर्जी, यदि आपमें थोड़ी सी भी देशभक्ति और नैतिकता है, तो आपको शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित करिए।

दुनिया आज भारत की ताकत का लोहा मानती है

वहीं, इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री का तेजस में उड़ान भरना हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है। वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं।वहीं, इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री का तेजस में उड़ान भरना हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है। वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं।वहीं,

इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री का तेजस में उड़ान भरना हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है। वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं।वहीं, इस मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए कहा कि ये लोग न केवल पीएम मोदी से नफरत करते हैं, बल्कि देश का कल्याण भी नहीं चाहते हैं। प्रधानमंत्री का तेजस में उड़ान भरना हर भारतीय के लिए गर्व का क्षण था, जो एक स्वदेशी उत्पाद है और देश के गौरव का प्रतीक है। वे दिन गए जब हमारे सशस्त्र बल बुलेटप्रूफ जैकेट मांगते थे और सोनिया गांधी, राहुल गांधी और तत्कालीन कांग्रेस सरकार अपने लिए वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में व्यस्त थीं।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी