द स्टेट न्यूज़ हिंदी

सच दिखाते हैं हम……..

ओड़ीशा

गणेश चतुर्थी के चंदे को लेकर संबलपुर में दो गुटों में झड़प, एक युवक की मौत; इलाके में प‍ुलिस बल तैनात

The State News Hindi : Odisha संबलपुर: गणेश चतुर्थी के चंदे को लेकर संबलपुर में दो गुटों में झड़प, एक युवक की मौत | तीज-त्योहार के दौरान संबलपुर जिला के उपनगर बुर्ला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लि‍ए पुलिस ने गुरुवार की शाम फ्लैगमार्च निकाला लेकिन पुलिस प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए युवकों के दो गुटों के बीच तनातनी जारी रही। इसी को लेकर शनिवार को हिंसक झड़प में एक युवक की मौत हो गई। इसे लेकर कांटापाली और बैजामुंडा इलाके में तनाव का माहौल है।

संबलपुर: भुवनेश्‍वर, संवाद सूत्र: त्योहार के दौरान संबलपुर जिला के उपनगर बुर्ला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लि‍ए पुलिस द्वारा गुरुवार की शाम किए गए फ्लैगमार्च को ठेंगा दिखाते हुए युवकों के दो गुटों के बीच तनातनी जारी रही।इसी को लेकर शनिवार को हुई हिंसक झड़प में एक युवक की मौत हो गई। इसे लेकर बुर्ला थाना अंतर्गत कांटापाली और बैजामुंडा इलाके में तनाव का माहौल है। इसे देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात है।

बैजामुंडा गांव के युवक की हुई मौत
बताया गया कि गणेश चतुर्थी के चंदे को लेकर इन दोनों गांव के युवकों के बीच पिछले दो दिनों से तनातनी चल रही थी। इसे लेकर शुक्रवार के दिन भी दोनों गुटों में झड़प हुई थी और कुछ लोग घायल भी हुए थे।

शुक्रवार की इस झड़प को लेकर शनिवार के दिन भी दोनों गुटों के बीच आमना-सामना हुआ, जिसमें बैजामुंडा गांव के 30 वर्षीय क्षीरोद तांडी की मौत हो गई।

इधर, बुर्ला-हीराकुद एसडीपीओ सत्यव्रत दास ने भी चंदे के रुपए को लेकर झड़प की पुष्टि की है। बुर्ला पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मृतक क्षीरोद तांडी के शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए बुर्ला हॉस्पिटल भेज दिया है, जहां रविवार के दिन पोस्टमार्टम किया जाएगा।

द स्टेट न्यूज़ हिंदी